पीले रंग के इन आउटफिट्स में नजर आएं खूबसूरत और स्टाइलिश

बसंत ऋतु में प्रकृति अपना अपूर्व सौंदर्य बिखेरती है। इस ऋतु को मधुरितु, ऋतुराज और कुसुमाकर के नाम से भी जाना जाता है। बसंत ऋतु में खेतों में हरे-पीले फूलों के जैसे कालीन बिछने लगते हैं। हर क्यारी पुकारने लगती है। यही वजह है कि बसंत पंचमी के दिन सब कुछ पीला कर देने का रिवाज है। इसके आगमन पर पेड़-पौधे भी नए कपड़े पहन लेते हैं, तो फिर हम क्यों पीछे रहे। 29 अगस्त को बसंत पंचमी का त्योहार है तो इस दिन ऑफिस से लेकर कॉलेज, स्कूल में पीले रंग के किस तरह के आउटफिट्स पहनकर नजर आएं खूबसूरत और स्टाइलिश, जानेंगे।

पलाजो सूट्स

आउटफिट में स्टाइलिश लुक के साथ एलीगेंस का भी टच चाहिए तो पलाजो सूट का ऑप्शन है परफेक्ट। ट्रेडिशनल लुक में बेस्ट पलाजो सूट को आप कैजुअल से लेकर फॉर्मल हर एक जगह कैरी कर सकती हैं। बसंत ऋतु के मौके पर पीले रंग के पलाजो सूट आपकी खूबूसरती को दोगुना कर देंगे। लाइट जूलरी और छोटी सी बिंदी के साथ अपना लुक करें कम्प्लीट।

चूड़ीदार सूट्स

बसंत पंचमी के मौके पर पीला चूड़ीदार सूट पहनने का आइडिया भी रहेगा बेस्ट। इसके साथ आप थोड़ी हैवी जूलरी कैरी कर सकती हैं। नी लेंथ कुर्ता हो या थोड़ा लॉन्ग, चूड़ीदार के साथ दोनों ही आपके लुक को एनहैंस करेंगे।

सेफ एंड बेस्ट हैं पीली साड़ी

इसमें कोई दो राय नहीं कि साड़ी एवरग्रीन के साथ ही सेफ एंड बेस्ट भी होती है। जिसे आप उन मौकों पर बिंदास होकर कैरी कर सकती हैं जहां आपको ट्रेडिशनल लुक चाहिए। तो बसंत पंचमी के मौके पर भी भी अलग-अलग फैब्रिक, डिज़ाइन और स्टाइल वाली पीली साड़ी में बिखेरे अपना जलवा।

शरारा सूट

अगर आपको ऐसा लगता है कि शरारा सूट केवल शादी-ब्याह के मौके के लिए ही बने हैं तो ऐसा बिल्कुल भी नहीं। बसंत पंचमी के मौके पर इन्हें कैरी कर नजर आ सकती हैं खूबसूरत और स्टाइलिश। ध्यान रहें सूट से लेकर चुन्नी और सलवार हर एक को येलो रखने की जगह कोई दो चीज़ें ही येलो रंग की पहनें, इससे लुक हैवी नहीं लगेगा।

अंगरखा कुर्ता

कॉलेज या स्कूल में क्लासी और एलीगेंस दिखना चाहती हैं तो पीला अंगरखा कुर्ता चुनें। इन्हें आप अलग-अलग बॉटम्स के साथ टीमअप कर सकती हैं। सिगरेंट पैंट्स, पटियाला और पलाजो किसी के भी साथ इन्हें कैरी करें, आपको तारीफ ही मिलेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.