आलिया भट्ट ने मेहँदी के लिए पहना था डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा का लहंगा, 180 टेक्सटाइल पैच और 3 हजार घंटे में हुआ था तैयार

इन दिनों सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के सबसे क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तस्वीरें छाई हुई हैं। दोनों स्टार्स ने 14 अप्रैल को एक दूसरे के साथ सात फेरे लिए। इसके बाद से इंटरनेट पर दोनों की शादी और वेडिंग फंक्शन्स की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। पहले आलिया ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की थीं। अब हाल ही में उन्होंने अपनी मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की हैं। आलिया का ब्राइडल लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। उन्होंने अपनी शादी के लिए डिज़ाइनर सब्यसाची की आइवरी और गोल्डन ऑर्गेंज़ा साड़ी पहनी थी। वहीं, मेहँदी के लिए उन्होंने डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा का फ्यूशिया गुलाबी रंग का लहंगा पहना था। आलिया का यह लीक नेटिज़ेंस को बेहद पसंद आ रहा है। हर कोई आलिया के इस लुक की तारीफ करते  नहीं तक रहा है।

आलिया भट्ट ने मेहंदी सेरेमनी के लिए एक फ्यूशिया गुलाबी रंग का लहंगा पहना था, जिसे मशहूर डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिज़ाइन किया था। आलिया ने इस लहंगे के साथ नियॉन स्ट्रैपी ब्लाउज़ पहना था। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप और डायमंड ज्वैलरी के साथ जकंप्लीट किया था। आलिया ने इस लहंगे के साथ अनकट डायमंड और एमरल्ड नेकपीस और एक मैचिंग मांग टीका टीम अप किया था।

डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा ने अपने इंस्टाग्राम पेज से आलिया की मेहँदी सेरेमनी की शानदार तस्वीर शेयर की हैं और इसकी डीटेल्स सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उन्होंने बताया कि  आलिया के इस लहंगे में 180 पैचेस लगे हुए थे और इसे तैयार करने में 3000 घंटों का हैंडवर्क किया गया है। सबसे खास बात यह है कि आलिया के इस लहंगे में असली सोने और चांदी की नक्काशी की गई है। इसके अलावा, अपने नोट में डिजाइनर ने बताया कि आलिया के लहंगे पर खासतौर पर कश्मीरी और चिकनकारी धागे का काम किया हुआ था।

तस्वीरें शेयर करते हुए मनीष मल्होत्रा ने कैप्शन में लिखा, “ट्रेसेबिलिटी और भरोसे का खजाना। बहुत खूबसूरत  ने अपने मेहंदी पहनावे को एक स्थायी दृष्टिकोण के साथ निजीकृत करने के लिए चुना, जहां लगभग 180 कपड़ा पैच उसके महत्वपूर्ण अवसर को चिह्नित करने के लिए एक साथ आते हैं, जो वास्तव में सबसे खास है। कस्टम स्पर्श के बारे में याद दिलाता है उसकी यात्रा और उसकी यादों के प्रतीकात्मक तत्वों को दर्शाती है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.