बाबा सिद्दीकी ने दी रमजान में इफ्तार पार्टी, शाहरुख, सलमान खान, करण जौहर सहित तमाम हस्तियां शामिल

बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी ने 17 अप्रैल को बांद्रा के ताज लैंड्स एंड में अपनी वार्षिक इफ्तार पार्टी की मेजबानी की। सितारों से सजी शाम के लिए सबसे पहले पहुंचने वालेमें सलमान खान, अरबाज खान, सलीम खान, करण सिंह ग्रोवर, उर्वशी ढोलकिया, रश्मि देसाई, मुजामिल इब्राहिम, अयाज खान और उनकी पत्नी जैसी हस्तियों में शामिल थे। इफ्तार पार्टी  में थोड़ी देर बाद पहुंचे शाहरुख खान काले रंग की पठानी में डैशिंग लग रहे थे। उन्होंने इफ्तार समारोह में अपने नए लुक से लोगों को प्रभावित किया।

सेलेब्स ने मेन्यू में गेट-टुगेदर और मुंह में पानी लाने वाले व्यंजनों का आनंद लेने के लिए कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करने से पहले कैमरों के लिए पोज दिए। इफ्तार पार्टी दो साल के अंतराल के बाद सिद्दीकी द्वारा आयोजित की जा रही है।

रश्मि देसाई ने गोल्डन एंब्रॉयडरी वाला पर्पल सूट पहना था। उर्वशी ने मैचिंग ब्लाउज के साथ पर्पल साड़ी पहनी थी और शर्ट और डेनिम में करण सिंह ग्रोवर ने इसे कैजुअल रखा था। मुजामिल और अयाज पारंपरिक कुर्ता पाजामा में सभा में पहुंचे। सिद्दीकी परिवार के करीबी दोस्त सलमान खान ब्लैक शर्ट और डेनिम में पहुंचे। उन्होंने कार्यक्रम स्थल के बाहर सिद्दीकी को गले लगाया और कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करने से पहले कुछ चंचल क्षण साझा किए।

इफ्तार डिनर में सलमान के परिवार के सदस्य जैसे अतुल अग्निहोत्री, अरबाज खान, सलीम खान भी नजर आए। तेजस्वी प्रकाश, निक्की तंबोली, संजय दत्त, शिल्पा शेट्टी, ईशा गुप्ता, सना मकबुल, कृष्णा अभिषेक, कश्मीरा शाह, सना खान और अन्य भी पार्टी में पहुंचे। कुब्रा सैत और जहीर इकबाल को भी मौके पर देखा गया।

यहां देखिए सिद्दीकी के इफ्तार सेलिब्रेशन की तस्वीरें।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.