अब कैसे होगी कुर्बानी? जब चाय पीने की तलब के चलते ‘लुट गए बकरे’,जानें क्‍या है पूरा मामला

 

ईद उल अजहा (Eid-ul-Adha 2023) यानि बकरीद (Bakrid) की खुशी थी.. कुर्बानी के लिए बकरे भी खरीद लाए. बस एक चाय की तलब ने बकरों को उसके खरीददार से जुदा कर दिया. मामला दिल्‍ली पुलिस तक पहुंच गया और पुलिस को थाने में एफआईआर दर्ज करनी पड़ी. पुलिस अब उस बकरे की तलाश में जुटी हुई है. खरीददार उम्‍मीद लगाए बैठा है कि बकरा ईद से पहले उसका बकरा उसे मिल जाए ताक‍ि वो उसकी कुर्बानी कर सके…

दरअसल, मामला पूर्वी दिल्‍ली के शास्‍त्री पार्क का है. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, पीड़ित शिकायतकर्ता तसलीम अहमद, जो बरेली यूपी के रहने वाले हैं, उनकी तरफ से शास्त्री पार्क थाना में शिकायत दी गई कि 26 जून की सुबह करीब 4:45 बजे उसने 2 बकरों को शास्त्री पार्क गैस गोदाम रोड के पास लैंप पोस्ट के साथ बांध दिया था और वो व चाय पीने चला गया.

पुलिस के मुताबिक, जब वह वापस लौटा तो उसने देखा कि 3 लड़के उसके बकरों की रस्सी काट रहे थे. उन्‍होंने रस्‍सी काटने के बाद आनन फानन में उसके बकरों को वैगन आर कार संख्‍या DL8CAH – 3424 में डाला और भाग लिए.

उन्हें  रोकने के लिए जोर से आवाज लगाई, लेकिन वे तेजी से भाग गए. इसके बाद वो थाने पहुंचा और शिकायत दी, जिसके बाद मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक, वैगन आर कार का नंबर फर्जी लग रहा है. मामले में आगे की जांच जारी है. बकरों और उनके चोरों की तलाश की जा रही है.

Leave A Reply

Your email address will not be published.