दिल्ली में अमेजन के सीनियर मैनेजर की गोली मारकर हत्या, आधी रात को पांच युवकों ने उतारा मौत के घाट

दिल्ली के भजनुपुरा में आधी रात को दिल दहला देने वाली घटना हुई है, जहां पांच युवकों ने अमेजन के सीनियर मैनेजर हरप्रीत गिल को मौत के घाट उतार दिया है।

आरोपित युवकों ने भजनपुरा की गली में स्कूटी और बाइक से पहुंचकर मैनेजर पर गोलियां बरसाईं। इस घटना के बाद अमेजन के मैनेजर हरप्रीत गिल को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घषित कर दिया।

अमेजन  के सीनियर मैनेजर हरप्रीत को सिर में गोली मारी गई है। सीनियर मैनेजर हरप्रीत गोविंद सिंह नामक शख्स के बाइक पर जा रहे थे। इसी दौरान पांच युवक स्कूटी और बाइक से पहुंचे। युवकों ने दोनों पर गोली बरसाना शुरू कर दी, जिसके बाद हरमनप्रीत की मौत हो गई।

दिल्ली पुलिस  इलाके के सीसीटीवी कैमरों की जांच में जुट गई है। साथ ही हत्या का केस भी रजिस्टर कर लिया गया है। पुलिस हत्यारों की ढूंढने की जुगत में जुट चुकी है। इस घटना को क्यों अंजाम दिया गया, इसकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। मृतक हरमनप्रीत की उम्र 36 साल थी और वह भजनपुरा की गली नंबर-1 में रहते थे।

हरप्रीत गिल के साथ बाइक पर बैठे शख्स गोविंद सिंह की उम्र 32 साल है। गोविंद हंगरी बर्ड नाम से एक मोमोज की दुकान चलाते हैं। घटना के बाद उन्हें एलएनजेपी अस्पताल रैफर किया गया है।

दिल्ली में आधी रात को हुई इस वारदात के बाद पुलिस प्रशासन पर कई सवाल उठ रहे हैं। दिल्ली पुलिस को सवालों के घेरे में लिया जा रहा है। इस घटना के बाद से ही इलाके में हड़कंप मच गया था। लोगों को खौफ में जीना पड़ रहा है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.