फौजी पिता की सख्ती से परेशान बेटी ने स्कूल हॉस्टल मे किया सुसाइड

 

गुजरात के धोराजी शहर के रॉयल स्कूल की 11वीं क्लास की छात्रा ने शनिवार रात सुसाइड कर लिया। छात्रा का नाम दिव्या था और वह साइंस की स्टूडेंट थी। उसका शव हॉस्टल में उसके रूम में पंखे से लटका मिला। रात के करीब 12 बजे कुछ लड़कियों ने उससे संपर्क करने की कोशिश की। जवाब न मिलने पर शक हुआ तो हॉस्टल प्रबंधन को सूचना दी गई। हॉस्टल की सिक्युरीटी टीम कमरे में घुसी तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

छात्रा ने कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है। नोट में लिखा- I Hate you Papa, जब तक एक-एक आंसू का बदला नहीं लेती, मेरी आत्मा को शांति नहीं मिलेगी। आपको जब भी मेरी याद आएगी तो आपके साथ ही होऊंगी। मुझे माफ कर देना। मैं इतनी टेंशन के साथ नहीं जी सकती।

स्टडी टेबल से ही दिव्या की हैंडराइटिंग में सुसाइड नोट में लिखा था- सचमुच पापा, मेरे मरने की एक ही वजह है और वो आप हैं। मैं आपसे बहुत नफरत करती हूं। क्योंकि, आपने मुझे कभी अपनी बेटी समझा ही नहीं। बस ऑर्डर देना और गुस्सा ही किया। अपनी मौत के पीछे बस मुझे ‘बा’ (दादी) का ही दुख है। जिन्होंने मुझे मां-बाप दोनों का प्यार दिया। सॉरी दादी।

 

सुसाइड करने वाली स्टूडेंट दिव्या का परिवार मूल रूप से गुजरात के कुतियाणा शहर का रहने वाला है। दिव्या 10वीं के बाद से धोराजी के रॉयल स्कूल में पढ़ रही है और इसी स्कूल के हॉस्टल में रहती थी। दिव्या के पापा रमेशभाई BSF के जवान भी रह चुके हैं। बेटी के सुसाइड की खबर मिलते ही वे भी हॉस्टल पहुंच गए थे।

पुलिस मे मामला दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, सुसाइड नोट की हैंड राइटिंग की जांच के लिए नोट फॉरेंसिंक टींम के पास भेजा गया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.