शादी की खुशिया मातम में बदली: फेरे लेने से पहले ही दुल्हन ने जहर खाया; अस्पताल ले जाते वक्त हुई मौत

 

राजस्थान के अलवर शहर के जयपुर रोड स्थित पायल गार्डन में बुधवार रात को शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। मैरिज गार्डन में बुधवार शाम 6.30 बजे 4 युवक दुल्हन के कमरे में पहुंच गए। उन्होंने दुल्हन, उसकी मां और ब्यूटीशियन से मारपीट की। इसके बाद दुल्हन ने जहर खा लिया। दुल्हन को अलवर जिला हॉस्पिटल लाया गया, जहां से जयपुर ले जाते वक्त रास्ते में उसने दम तोड़ दिया।

अलवर कोतवाली के एएसआई अरुण कुमार ने बताया- अलवर के लक्ष्मणगढ़ के बिचगांवा निवासी सतीश चंद जैन की बेटी सलोनी (21) की शादी बुधवार को अलवर शहर के रंभरियों की गली निवासी रजत के साथ थी। दिन में करीब 12 बजे लग्न-टीका समेत विवाह के अन्य कार्यक्रम हुए थे।

 

 

शाम करीब 6.30 बजे मैरिज गार्डन में चार युवक घुस आए। इनमें एक का नाम किशन बताया जा रहा है। युवक सीधे सलोनी के कमरे में पहुंच गए। उस समय सलोनी को ब्यूटीशियन तैयार कर रही थी। युवकों ने कमरे में घुसते ही सलोनी और उसकी मां को पीटा। बीच-बचाव में ब्यूटीशियन आई तो उसे भी पीट दिया।

हो-हल्ले के बाद युवक वहां से चले गए। इस दौरान सलोनी ने जहर खा लिया। पुलिस पता लगा रही है कि सलोनी के पास जहर कहां से आया? युवकों की भी अभी पहचान नहीं हो पाई है। परिजनों ने बताया कि दोपहर को संगीत के कार्यक्रम में दुल्हन ने परिवार के साथ डांस किया था। शाम को यह घटना हो गई। लक्ष्मणगढ़ से परिवार शादी करने के लिए अलवर आया था। सभी रिश्तेदार मौजूद थे।

 

 

सलोनी पिता की इकलौती बेटी थी। उसका एक छोटा भाई है। सलाेनी बीएड कर रही थी। वहीं दूल्हा रजत जयपुर में रीट की तैयारी के साथ एक कंपनी में नौकरी भी करता है। पिता किराने की दुकान चलाते हैं। रात को पंडित घनश्याम तिवारी फेरे कराने गए थे। मैरिज गार्डन में पंडितजी को कोई नहीं मिला। इसके बाद उन्हें घटना की जानकारी हुई। गुरुवार सुबह युवती का पोस्टमॉर्टम होगा।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.