खाने को लेकर कहासुनी में दोस्त को छत्त से नीचे फेंका: गंभीर हालत में चल रहा इलाज

 

राजस्थान के जयपुर में एक दोस्त के ने ही दोस्त की हत्या का प्रयास करने का मामला सामने आया है। खाने फेंकने की बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हुई थी। गुस्साएं दोस्त ने धक्का देकर उसे छत से नीच फेंक दिया। घायल दोस्त का SMS हॉस्पिटल में गंभीर हालत में इलाज चल रहा है। शिवदासपुरा थाना पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि सीतामढी बिहार निवासी गणेश मुखिया (26) की हत्या का प्रयास किया गया है। वह पिछले काफी समय से प्रहलादपुरा स्थित फैक्ट्री में प्राइवेट जॉब करता है। फैक्ट्री में ही उसने किराए पर रुम ले रखा है। गणेश के साथ बिहार निवासी ऋषी कुमार भी रुम में रहता है। 11 नवम्बर को सुबह करीब 7:30 बजे दोनों दोस्तों के बीच खाना फेंकने की बात को लेकर कहासुनी हो गई।

कहासुनी होने पर गुस्साएं ऋषि कुमार ने कमरे की छत पर खड़े गणेश को धक्का देकर नीच फेंक दिया। सिर के बल नीचे पक्की जमीन पर गिरने से गणेश बेहोश हो गया। वहां मौजूद साथियों ने गणेश को गंभीरावस्था में महात्मा गांधी हॉस्पिटल में भर्ती करवाया।

डॉक्टर्स ने हालत गंभीर देखते हुए उसे SMS हॉस्पिटल रेफर कर दिया। SMS हॉस्पिटल में भर्ती गणेश का न्यूरो ICU में इलाज चल रहा है। घायल गणेश के बड़े भाई संतोष मुखिया की शिकायत पर शिवदासपुरा पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.