प्रेम प्रस्ताव ठुकराने पर युवक ने नाबालिग लड़की की चाकू मारकर की हत्या, फिर पी लिया फिनाइल

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में एक 20 वर्षीय युवक ने प्रेम प्रस्ताव को अस्वीकार करने पर 12 वर्षीय लड़की की चाकू मारकर हत्या कर दी। इसके बाद कीटाणुनाशक पीकर अपनी जान लेने की कोशिश की।  पुलिस ने बताया कि आरोपी आदित्य कांबले ने बुधवार शाम कल्याण के तीसगांव इलाके में नाबालिग को उसकी मां की मौजूदगी में बार-बार चाकू मारा। चाकू के हमले से घायल लड़की ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पड़ोसियों से मिली जानकारी का हवाला देते हुए पुलिस ने कहा कि कांबले ने नाबालिग की दैनिक दिनचर्या के बारे में अधिक जानकारी के लिए उस हाउसिंग सोसाइटी का कई बार दौरा किया था, जहां लड़की रहती थी। बुधवार को वह उसी हाउसिंग सोसाइटी में लड़की के ट्यूशन क्लास से लौटने का इंतजार कर रहा था। पुलिस ने कहा कि जब लड़की और उसकी मां इमारत के पास पहुंचे, तो कांबले ने उसकी मां को धक्का दे दिया और नाबालिग पर चाकू से बार-बार हमला किया, जिससे उसकी मौत हो गई।

अधिकारी ने बताया कि लड़की पर हमले के बाद जैसे ही कांबले मौके से भागने की कोशिश करने लगा, उसे स्थानीय लोगों ने घेर लिया। इसके बाद उसने फिनाइल की एक बोतल निकाली और पी लिया। उन्होंने कहा, कांबले का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बुधवार रात को कांबले के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया। अधिकारी ने बताया कि उन्होंने गुरुवार को आईपीसी की धारा 309 (आत्महत्या का प्रयास) के तहत उसके खिलाफ एक और एफआईआर (प्रथम सूचना रिपोर्ट) दर्ज की है

Leave A Reply

Your email address will not be published.