IAS के बेटे ने अपनी प्रेमिका को पीटा: फिर कार से की कुचलने की कोशिश; होटल में हुई थी बहस

 

 

महाराष्ट्र: एक 26 साल की महिला ने अपने प्रेमी पर आरोप लगाया है कि उसने कथित तौर पर ठाणे में अपनी एसयूवी से उसे कुचलने की कोशिश की। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गई। बताया जा रहा है कि आरोपी महाराष्ट्र के एक वरिष्ठ ब्यूरोक्रेट का बेटा अश्वजीत गायकवाड़ हैं।

पीड़िता प्रिया सिंह, एक पेशेवर ब्यूटीशियन हैं। प्रिया ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में यह बात साझा की है। यह घटना 11 दिसंबर को हुई थी। पुलिस ने आरोपी अश्वजीत और दो अन्य के खिलाफ कई धाराओं के तहत कासरवडवली पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया था। प्रिया ने पोस्ट में लिखा है, ‘मुझे न्याय चाहिए। दोषी अश्वजीत अनिल कुमार गायकवाड़, महाराष्ट्र राज्य सड़क विकास निगम के संयुक्त प्रबंध निदेशक अनिल कुमार गायकवाड़ का बेटा है।

 

‘ उसने अपने पोस्ट में अश्वजीत के दोस्तों, रोमिल पाटील, प्रसाद पाटील और सागर शेल्के, जो सभी ठाणे निवासी हैं, उनके अलावा अपने प्रेमी के ड्राइवर-सह-अंगरक्षक, शिवा का भी नाम लिया। प्रिया ने लिखा है, ‘मेरे प्रेमी ने मुझ पर अपनी कार चढ़ा दी और मुझे मरने के लिए सड़क पर छोड़ दिया।’

उन्होंने पोस्ट में लिखा, ‘मेरे प्रेमी अश्वजीत ने मुझे फोन करके एक फैमिली कार्यक्रम में बुलाया। वहां उसके कुछ दोस्त भी मौजूद थे। मेरे पहुंचने वह अजीब सा व्यवहार करने लगा। इस पर मैंने अश्वजीत से अच्छी तरह पेश आने और अकेले में बात करने के लिए पूछा, लेकिन वह और बदतमीजी करने लगा।’ प्रिया ने आगे बताया कि वह होटल से बाहर आकर विश्वजीत का इंतजार करने लगी। बाद में वह अपने दोस्तों के साथ बाहर आया। प्रिया ने कहा कि जब उसने बात करने की कोशिश की तो विश्वजीत के दोस्त ने रोक दिया और वो बुरी तरह बात करने लगा।

 

उन्होंने कहा, ‘मैंने जब विश्वजीत को अपने दोस्त को रोकने के लिए बोला तो उसने मुझे थप्पड़ मारा। मेरा गला दबाने की कोशिश की।’ पुलिस ने बताया कि यह घटना घोडबंदर रोड पर एक होटल के पास सोमवार सुबह करीब साढ़े चार बजे हुई। यहां महिला अश्वजीत गायकवाड़ से मिलने पहुंची थी। दोनों के बीच बहस शुरू हो गई। बाद में, जब पीड़िता कार से उतरकर जाने लगी, तो वाहन चला रहे व्यक्ति ने उसे कुचलने की कोशिश की, जिसके कारण वह गिर गई और गंभीर रूप से घायल हो गई।

अधिकारी ने आगे बताया कि पीड़िता ने घटना की जानकारी सोशल मीडिया पर साझा की। पीड़िता का इलाज चल रहा है। उन्होंने आगे कहा कि गायकवाड़ महाराष्ट्र के एक वरिष्ठ ब्यूरोक्रेट का बेटा है।
मीडिया से बात करते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने पीड़िता द्वारा अपने सोशल मीडिया पोस्ट में लगाए गए आरोपों से इनकार कर दिया है। उन्होंने बताया कि घटना की जांच चल रही है और अब तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

 

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.