जसबीर को एनसीपी का कलवा- मुंब्रा विधानसभा युथ अध्यक्ष बनाए जाने से, शहर में राजनितिक हलचल हुई तेज

 

मुंब्रा:ठाणे महाराष्ट्र- नेहाल हसन। शहर के सक्रिय सामाजिक कार्यकर्ता मोहम्मद बिलाल उर्फ जसबीर को अजीत दादा पवार गुट के एनसीपी में कलवा- मुंब्रा विधानसभा युथ अध्यक्ष बनाए जाने से शहर की राजनितिक हल्के में हलचल तेज हो गई है। मिली जानकारी के मुताबिक सामाजिक कर्यकर्ता मोहम्मद बिलाल उर्फ जसबीर अपने कटर समर्थक भावी नगरसेवक सलमान खान, निसार शेख, रौनक साय्यद उर्फ रोनी, मोहसिन पाया समेत अन्य सैकड़ों युवाओं के साथ पूर्व नगरसेवक नजीब मुल्ला के नेतुत्व मे एनसीपी पार्टी में शामिल हो गये, पार्टी में शामिल होते ही एनसीपी के कद्दावर नेता व महाराष्ट सरकार के उपमुख्य मंत्री अजीत दादा पवार ने मोहम्मद बिलाल उर्फ जसबीर को कलवा- मुंब्रा विधानसभा क्षेत्र का युथ अध्यक्ष की कमान सौंप दी। जिससे कलवा- मुंब्रा की राजनीतिक में हलचल तेज हो गई।

 

युवा नेता जसबीर ने शिबिली नगर के निकट स्थित फरीना फार्म हाउस से पच्चासों बाईक और पच्चीसों कारों से सैकड़ों की तादात में अपना काफिला लेकर मुंब्रा कलवा शहर से होते हुए ठाणे स्थित विवियाना माल के सामने एनसीपी के मध्यवर्ती जनसंपर्क कार्यालय तक रैली की सकल में पहुंचे, जस्बीर के साथ चल रहे युवाओं का जोश देखने लायक था, इन युवाओं ने शिबिली नगर से ठाणे तक भाई साहब आगे बढ़ो, अजीत दादा आगे बढ़ो, नजीब भाई आगे बढ़ो, जस्बीर भाई आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ हैं.. इस तरह के अलग-अलग नारा लगाते हुए जोश में युवा चल रहे थे, उनके नारों से शहर गूजंता नजर आया सबकी नजर इन युवाओं की रैली और नारों पर थी।

 

बतादें उपमुख्य मंत्री अजीत दादा पवार ने एनसीपी के इस नये मध्यवर्ती जनसंपर्क कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद कार्यकर्ताओ को संबोधित किया और साथ ही युवा नेता जस्बीर सामाजिक कार्यों को देखते हुए युथ अध्यक्ष बनाने के साथ ही अलग- अलग क्षेत्रों के अन्य पदाधिकारियों की नियुक्ती की। इस अवसर पर पूर्व सांसद व एनसीपी के ठाणे शहर (जिला) अध्यक्ष आनंद परांजपे व पूर्व नगरसेवक नजीब मुल्ला समेत भारी संख्या में एनसीपी के अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

वहीं जस्बीर को कलवा- मुंब्रा का युथ अध्यक्ष बनाए जाने से खुशी का माहौल है, तो वहीं दुसरी ओर एनसीपी के एक दुसरे गुट में मायुसी छाई नजर आ रही है जस्बीर के कार्य को देखते हुए और उनकी रैली में युवाओं का जोश देखते हुए दूसरी एनसीपी के दुसरे गुट में राजनीतिक हलचल नजर आ रही है जस्बीर भाई जैसे युवाओं को आगे आना चाहिए और युवाओं के लिए जो सोच जस्बीर भाई के दिल में है वह कार्य खुलकर मैदान में उतर के करेंगे और जनता का भला करने के लिए वह 24 घंटा तैयार रहेंगे

 

कलवा मुंब्रा विधानसभा मे कार्य करना शुरू कर दिया है पद मिलते ही जनता की परेशानी को देखते हुए अपने एरिया का दौरा करते नजर आए आज उनकी काबिलियत को देखते हुए और सामाजिक कार्य को जो उन्होंने अपनी जिंदगी में करते हुए आए हैं इसी को मद्देनजर रखते हुए पूर्व नगरसेवक नजीब मुल्लाह और महाराष्ट्र सरकार के उपमुख्यमंत्री अजित पवार दादा ने यह निर्णय लिया जसवीर भाई को युथ अध्यक्ष बनाया गया

Leave A Reply

Your email address will not be published.