कार में फंसी बाइक को 10 किलोमीटर तक घसीटा, प्रधान-पति को पीछे से मारी टक्कर; हालत गंभीर

 

रायबरेली से सड़क हादसे का एक वाडियो सामने आया है। जिसमें प्रधान पति की बाइक में कार ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। कार की टक्कर से बाइक चालक दूर गिरकर घायल हो गया, जिसे आसपास के लोगों ने उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ऊंचाहार पहुंचाया। वहीं घटना में बाइक कार में फंस कर 10 किलोमीटर तक सड़क पर घिसटती रही। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। सूचना पर पुलिस ने चंड़रई स्थित टोल प्लाजा पर कार को चालक समेत पकड़कर कोतवाली ले आई।

खोजनपुर गांव निवासी सुधीर कुमार गुप्ता की पत्नी राची गुप्ता ग्राम पंचायत की प्रधान है। रविवार को उनके पति सुधीर कुमार गुप्ता ग्राम पंचायत के किसी कार्य से ब्लॉक मुख्यालय गए हुए थे। देर शाम 9 बजे जहां से वापस घर लौट रहे थे। तभी कस्बा स्थित ओवर ब्रिज के पास प्रयागराज की ओर से आ रही तेज रफ्तार कार ने अनियंत्रित होकर बाइक में पीछे से टक्कर मार दी।

टक्कर की वजह से मोटरसाइकिल चालक दूर जा गिरा, वहीं मोटरसाइकिल कार में फंस कर 10 किलोमीटर तक घिसटती चली गयी। कार में फंसी बाइक की वजह से सड़क पर चिंगारियां निकलती रही। घटना में प्रधान पति सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए।

इस पूरी घटना को पीछे चल रही कार चालक ने रिकॉर्ड कर लिया, और घटना के विषय में पुलिस को जानकारी दी गई। पुलिस ने आगे चंड़रई स्थित टोल प्लाजा पर कार चालक को पकड़कर थाने ले आई। ऊंचाहार पुलिस का कहना है कि तहरीर मिलने पर उचित धाराओं में कार्रवाई की जाएगी।

स्थानीय लोगों को इसकी सूचना घर वालों को दी। घायल प्रधान पति को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ऊंचाहार पहुंचाया। वहीं हालत गंभीर होने पर घायल प्रधान पति को जिला अस्पताल रेफर किया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं परिजन भी अस्पताल पहुंच गए हैं।

कोतवाल आदर्श सिंह ने बताया कि चंड़रयी स्थित टोल प्लाजा पर कार व चालक को पकड़कर हिरासत में लेते हुए कोतवाली लाया गया है। प्रार्थना पत्र मिलने के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.