9 वर्षीय मासूम के साथ पड़ोस के अधेड़ ने किया दुष्कर्म: खून से लथपथ हालत में घर पहुंची बच्ची

 

 

रायबरेली के खीरों थाना क्षेत्र के एक गांव में रविवार की रात मजदूर की 9 वर्षीय मासूम के साथ पड़ोस के एक अधेड़ ने खेत में ले जाकर दुष्कर्म किया। मासूम गांव के विद्यालय में कक्षा 3 की छात्रा है। खून से लथपथ कपड़ो में मासूम के घर वापस आने पर परिजनों को घटना की जानकारी हुई। उन्होंने डायल 112 पर फोन करके पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम को सीएचसी खीरों पहुंचाया जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां उसका इलाज चल रहा है। दो समुदाय के बीच का मामला होने के कारण गांव में तनाव के हालात हैं। पुलिस नजर रखे हुए है। एक गांव निवासी मासूम की मां ने बताया की उसके पति मजदूरी करके घर का खर्च चलाते है।.

 

 

रविवार की शाम 6 बजे उसकी 9 वर्षीय बेटी खेलते खेलते दूसरे समुदाय के घर टीवी देखने चली गयी, जहां उसी घर के एक अधेड़ ने उसे खेत ले जाकर दुष्कर्म किया। रात करीब 8:30 बजे बेटी जब वापस घर आयी तो उसके कपड़े खून से लथपथ थे। उसने आप बीती बतायी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मासूम को सीएचसी खीरों पहुंचाया जहां से हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। सीएचसी में तैनात डॉक्टर राहुल घोष ने बताया कि मासूम को रात 10 बजे डायल 112 लेकर आयी थी। उसके गुप्तांगों से खून बह रहा था। प्राथमिक उपचार के बाद सुधार नहीं होने पर रात 1 बजे उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी, अपर पुलिस अधीक्षक ने सीएचसी खीरों पहुंचकर मासूम के परिजनों से मिले। घटनास्थल का निरीक्षण कर आरोपी की शीघ्र गिरफ्तारी के लिए एसओजी व पुलिस टीम गठित की गई। प्रभारी निरीक्षक देवेंद्र भदौरिया ने बताया कि मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है।

 

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.