कोचिंग गई छात्रा का अपहरण, पिता को भेजा वीडियो…मांगी दस लाख की फिरौती

कानपुर में बर्रा थाना क्षेत्र के विश्वबैंक निवासी परिजनों ने बताया कि 21 वर्षीय बेटी का इस साल आईआईटी रुड़की में चयन हो गया है। परिजनों ने बताया कि बेटी शुक्रवार शाम कोचिंग गई थी। देर शाम तक नहीं लौटी, तो कॉल करने पर मोबाइल नहीं उठा।

कुछ देर बाद ही बेटी के मोबाइल से पिता के मोबाइल पर एक वीडियो आया। इसमें उसके मुंह पर रुमाल बंधा था और युवती ने पिता से खुद को बचाने की गुहार लगाई। इस दौरान अपहरणकर्ताओं ने उसे छुड़ाने के लिए दस लाख की फिरौती मांगी।

इस पर घबराए परिजनों ने बर्रा पुलिस को सूचना दी तो सनसनी फैल गई। डीसीपी दक्षिण रविंद्र कुमार, एडीसीपी दक्षिण अंकिता शर्मा, एसीपी गोविंद नगर अभिषेक पांडेय सर्किल फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। डीसीपी ने परिजनों से मामले की जानकारी ली।

पुलिस की पूछताछ में परिजनों ने इलाके के युवक पर शक जताया है। हालांकि उसकी लोकेशन उन्नाव में मिली, तो टीम वहां के लिए रवाना हो गई। पुलिस को युवती का इंस्टाग्राम अकाउंट पर युवक संग कुछ फोटो भी मिले हैं। इससे लग रहा है कि युवती उसको जानती है।

छात्रा के अपहरण में रिपोर्ट दर्ज करने के साथ इलाके के सीसीटीवी कैमरों के फुटेज खंगाले जा रहे हैं। एक टीम को उन्नाव के लिए रवाना किया गया है। जल्द ही उसे बरामद कर लिया जाएगा

Leave A Reply

Your email address will not be published.