पेशाब कांड के बाद अब पैर के तलवे चाटने का किया घिनौना काम, देखें वीडियो…

 

ब्रेकिंग न्यूज़ इंसान का एक और घिनौना चेहरा सामने आ रहा है। पेशाब कांड के बाद अब पैर दबाने और तलवे चाटने का घिनौना वीडियो वायरल हो रहा है। इस बार ये घटना ग्वालियर में देखने को मिली जहां एक युवक के साथ अमानवीय कृत्य किया गया।बदमाशों ने चलती कार में उसके साथ जमकर मारपीट की और पैर दबाने के साथ ही उसने अपने पैर के तलवे भी चटवाए। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है

 

 

बताया जा रहा है कि आरोपी और पीड़ित युवक डबरा के ही हैं। आरोपियों ने चलती कार में घटना को अंजाम दिया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों में भारी आक्रोश है। वायरल वीडियो पुलिस तक पहुंचा गया है। पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

बता दें कि इससे पहले सीधी से इस तरह का मामला सामने आया था। जहां प्रवेश शुक्ला नाम के आरोपी ने एक व्यक्ति पर पेशाब कर दिया था। सीएम शिवराज सिंह चौहान के निर्देश पर पुलिस ने सख्त कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी पर एनएसए के तहत कार्रवाई की गई है। साथ ही प्रशासन ने आरोपी के अवेध मकान को भी तोड़ दिया है।

शिवपुरी से भी इसी तरह का मामला सामने आया था। नरवर थाना क्षेत्र के वरखाड़ी गांव में दो युवकों के साथ अमानवीय व्यवहार किया गया था। उन्हें मैला खिलाया गया था। साथ ही मुंह पर कालिख पोत और चप्पलों की माला पहनाकर उनका जुलूस निकाला गया था। जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। मामले में 7 लोगों पर केस दर्ज किया गया है, जिसमें दो महिलाएं भी शामिल हैं। 6 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्त्तार भी कर लिया है। एक आरोपी फरार बताया गया है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.