छत पर सोने के लिए पति का अपनी पत्नी से विवाद हुआ तो, गुस्साए पति ने अपनी बेटी को 25 बार चाकू घोंपकर उतारा मौत के घाट

 

गुजरात के सूरत जिले से दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। छत पर सोने को लेकर हुए विवाद में पिता ने बेटी को 25 बार चाकू से गोदकर मार डाला। लड़की की हत्या का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो सूरत के कडोदरा इलाके का बताया जा रहा है। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले हत्यारे पिता को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस का कहना है कि छत पर सोने को लेकर पति का अपनी पत्नी से विवाद हो गया था, जिससे गुस्साए आरोपी ने बेटी को मौत के घाट उतार डाला। लड़की की मां ने आरोपी पति पर पुलिस में केस दर्ज कराया है।

पुलिस ने बताया कि रामानुज नाम के शख्स का छत पर सोने को लेकर अपनी पत्नी से विवाद हो गया था। दोनों के झगड़े को बढ़ता देख बेटी बीच चंदा बेन बचाव करने पहुंच गई, जोकि आरोपी को नागवार गुजरा। इसके बाद रामानुज ने पहले खैनी रगड़कर खाई, फिर कमर से चाकू निकालकर बेटी पर लगातार चाकू से 25 बार वार किया। इससे पीड़िता की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना को लेकर पुलिस  के मुताबिक परिवार बिहार का रहने वाला है। छत पर सोने को लेकर हुए विवाद के चलते रामानुज ने पत्नी रेखा बेन को दौड़ा लिया। इस दौरान छत पर पहुंचने पर उसके बच्चे बीच बचाव करने आ गए। आपा खो बैठा रामानुज पागलों की तरह बेटी चंदा पर ताबड़तोड़ चाकू से वार करने लगा। पुलिस ने उस चाकू को भी बरामद कर लिया है, जिससे रामानुज ने बेटी को मौत के घाट उतारा था। मगर हैरानगी की बात यह है कि पुलिस पूछताछ में हत्यारे पिता को जरा सा भी अपने किए का पछतावा नहीं है।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.