पुजारी की हत्या के मामले में पुलिस ने किया खुलासा इस मामले में नामजद दो आरोपियों सहित 6 लोगो को गिरफ्तार किया गया।

पुजारी की हत्या के मामले में पुलिस ने किया खुलासा इस मामले में नामजद दो आरोपियों सहित 6 लोगो को गिरफ्तार किया गया।

 

जिले के ऊँचाहार कोतवाली क्षेत्र में 2 जनवरी को बाबा का पुरवा गांव में मंदिर के गेट पर फंदे से लटके मिले मंदिर के पुजारी मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया। मामले में नामजद दो आरोपियों सहित 6 लोगो को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों में 2 पुरुष व 4 महिलाएं पुलिस के हाथ लगे है लेकिन मामले का मुख्य आरोपी अभी भी फरार है।

आपको बता दे बाबा का पुरवा मजरे इटौरा बुजुर्ग गांव में बने रामजानकी मंदिर के पुजारी बाबा प्रेमदास का शव 2 जनवरी को मंदिर के गेट पर रस्सी से लटकते हुए मिलने से ग्रामीण भड़क गए थे और मंदिर की जमीन पर काबिज कक्षेत्रीय भूमाफिया बीएन मौर्या पर हत्या का आरोप लगाया ।कई घंटों की कड़ी मशक्कत के बाद बाबा का शव उतार कर पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर रातोरात विवादित जमीन पर उनको दफनाकर उनकी समाधि बना दी।आज पुलिस ने मामले में नामजद दो आरोपी अमृत मौर्या व संजीव कुमार को गिरफ्तार कर लिया साथ ही बाबा पर फर्जी आरोप लगाकर उनको प्रताड़ित करने वाली 4 महिलाओं को भी पकड़ लिया। लेकिन सबसे बड़ी बात ये है कि पुलिस अब मामले के मुख्य आरोपी बीएन मौर्या का पता नही लगा पा रही।

वहीं मामले में एसपी सुनील कुमार ने बताया कि बाबा मौत मामले में दो नामजद आरोपियों व 4 महिलाओ को गिरफ्तार कर उन्हें न्यायालय में पेश किया जा रहा है। बाबा की मौत मंदिर की जमीन के चक्कर मे हुई है। फरार आरोपियों की तलाश के लिए टीम गठित कर दी गई है जल्द ही उन्हें भी पकड़ लिया जाएगा।

संदीप विश्वकर्मा रायबरेली

Leave A Reply

Your email address will not be published.