जनता के साथ अच्छा मजाक है’, बिजली कटौती पर कमलेश गुप्ता

 

 

न्यूज़ वाणी संवाददाता सागर सोनी  मोबाइल नंबर -91 6390 322 164

 

 

हथगाव थाना छेत्र के छिवलहा में भीषण गर्मी के बीच बिजली की अघोषित कटौती को लेकर ब्यापार मण्डल अध्यक्ष कमलेश गुप्ता ने पलिया पावर हाउस के अधिकारियों पर हमला बोला है. ब्यापार मंडल अध्यक्ष कमलेश गुप्ता ने इसे लेकर कहा है कि बिल आने पर अधिकारी गरीब जनता को छापेमारी कर परेशान करते है. ये जनता के साथ अच्छा मजाक है

टी जु टी अधिकारी लवकुश मौर्या ने कहा- छापे मारेंगे, भ्रष्टाचार में लिप्त रहेंगे
छिवलहा में बिजली की भीषण कटौती हो रही है. गर्मी बढ़ने के साथ ही बिजली की मांग बढ़ने और ग्रामीण इलाकों में भीषण बिजली कटौती जारी है. इसे लेकर अब छिवलहा ब्यापार मण्डल अध्यक्ष कमलेश गुप्ता ने मीडिया के माध्यम से तंज किया है.
कमलेश गुप्ता ने इसे लेकर टी जु टी अधिकारी लवकुश मौर्या पर हमला भी बोला.

छिवलहा ब्यापार मण्डल अध्यक्ष कमलेश गुप्ता ने अघोषित बिजली कटौती को लेकर प्रतिक्रिया ब्यक्त करते हुए कहा है कि जन मानस काफी फजीहत से गुजर रहा है तथा जागकर रात बिताने को मजबूर है।इस अवधि में छोटे बालकों, ब्रृद्ध जनों के साथ ही बीमार व्यक्तियों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

ब्यापारी राजेश केसरवानी ने कहा कि बिजली का उत्पादन इतना भी कम नहीं है जिस हिसाब से बिजली की कटौती की जा रही है।आला अधिकारियों को चाहिए कि इस भीषण जन समस्या के प्रति संवेदनशील होकर अति शीघ्र और अधिक से अधिक समय तक विद्युत प्रदाय किए जाने पर पहल करें साथ ही बारी बारी से सभी फीडर मे विद्युत कटौती का समय भी सुनिश्चित कर इसकी जानकारी सार्वजनिक करे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.