दिशा पाटनी अब सलमान की बहन का रोल करेंगी

बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म ‘भारत’ में प्रियंका और सलमान का किरदार तो तय हो चुका लेकिन दिशा पाटनी के रोल को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे, ऐसे में खबरें आ रही हैं कि दिशा फिल्म में सलमान की बहन का किरदार निभाने जा रही हैं। वैसे आपको बतला दें कि दिशा पाटनी बागी-2 में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट रोल करती नजर आ चुकीं हैं, ऐसे में फिल्म भारत में भी उनका रोल अहम ही होगा। सूत्रों की मानें तो दिशा का किरदार एक ऐसी लड़की का होगा जो सर्कस में काम करती है। ऐसे में दिशा खतरनाक स्टंट्स करती फिल्म में नजर आ सकती हैं। वैसे तो फिल्म की टीम दिशा के किरदार को जितना हो सके छुपा कर चल रहा है, लेकिन तब भी सूत्र कुछ न कुछ राज खोल ही देते हैं। इसलिए अब कहा जा रहा है कि दिशा सलमान की बहन होंगी और स्टंट करती नजर आ सकती हैं।

इस बार भी भाईजान आ रहे हैं लेने ईदी
प्रमोशन में जुटे दबंग हीरो सलमान एक बार फिर ईद पर लोगों के दिलों में दस्तक देने को तैयार हैं। दरअसल फिल्म रेस 3 को लेकर सलमान खासे उत्साहित हैं और पूरी दम-खम के साथ वो अपनी फिल्म का ग्रांड प्रमोशन करने में जुटे हैं। अब सवाल यह है कि इस ईद को रिलीज हो रही रेस 3 सलमान की बाकी एक्शन ड्रामा फिल्मों की तरह ब्लॉकबस्टर बन पाएगी? जहां तक पूर्व में आई सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है को दर्शकों ने खूब सराहा।

यह अलग बात है कि यह फिल्म सलमान की अब तक की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म सुल्तान का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है। अब देखना यह होगा कि रेस 3 इन फिल्मों के आस-पास रहती है या फिर सभी को पीछे छोड़ देगी। कहने वाले तो यही कह रहे हैं कि इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर यही कहा जा सकता है कि अब इस फिल्म के हिट होने की पूरी जिम्मेदारी कहानी ही निभाएगी, क्योंकि गानों ने कोई खास असर फैंस पर छोड़ा नहीं है। बहरहाल अब जो भी हो लेकिन सभी के भाईजान सलमान खान इस ईद भी अपने फैंस से बतौर ईदी लेने सिनेमाघरों में आ ही रहे हैं।

गाने में नजर आई संजू बाबा की फैमली
संजय दत्त की बायोपिक और राजकुमार हिरानी की फिल्म ‘संजू’ का पहला गाना ‘मैं बढ़िया तू भी बढ़िया’ पहले ही रिलीज हो चुका है, जो कि 80 के दशक की थीम पर आधारित बताया गया था। अब संजू का दूसरा गाना ‘कर हर मैदान फतह’ भी रिलीज हो गया है। वैसे संजू बाबा के फैंस ने गाने को खूब पसंद किया है। आपको बतला दें कि इस गाने को सुखविंदर सिंह और श्रेया घोषाल ने आबाज दी है। इस गाने की खासीयत यह है कि इसमें संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त की झलक देखने को मिली है।

दरअसल अदिति गौतम जो कि इस बायोपिक में संजय दत्त की बहन प्रिया दत्त की भूमिका में नजर आ रही हैं, गाने में साफ देखी गई हैं। इस गाने को देखने के बाद एहसास हो रहा है कि यह एक भावनात्मक गीत है। ‘कर हर मैदान फतह’ संजय दत्त के परिवार के इर्द-गिर्द घूमता है, जिसमें परिवार के साथ संजय के गहरे रिश्ते की झलक भी देखने को मिलती है। गौरतलब है कि फिल्म ‘संजू’ में संजय दत्त के जीवन के युवा दिनों से लेकर जेल जाने और फिर रिहा होने तक का सफर दिखाने की कोशिश की जाएगी। अब फिल्म ‘संजू’ का इंतजार ज्यादा नहीं करना होगा, क्योंकि 29 जून को यह रिलीज होने जा रही है।

तैमूर को लेकर सैफ और करीना में ‘डील’
यह तो अब सभी जान चुके हैं कि तैमूर के जन्म के बाद करीना कपूर खान एक बार फिर फिल्मी दुनिया का रुख कर चुकी हैं। दरअसल ‘वीरे दी वेडिंग’ फिल्म से करीना ने कमबैक किया है। फिल्म ने चूंकि बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया हुआ है अत: आगे भी उम्मीद बंधी है कि करीना पर्दे पर आती रहेंगी। इसी के साथ इस फिल्म के जरिए करीना ने एक बार फिर साबित किया है कि वो आज भी सिनेमाघरों में भीड़ को खींचने का दम रखती हैं। वैसे जिन लोगों ने करीना से यह कहा था कि शादी के बाद काम नहीं मिलेगा उनको इससे बेहतर जवाब नहीं मिल सकता था।

दरअसल करीना खुद कहती हैं कि शादी के बाद ही नहीं बल्कि तैमूर के जन्म के बाद भी उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आए हैं। बावजूद इसके तैमूर की सही परवरिश के चलते वो साल में महज एक ही फिल्म करेंगी। इस प्रकार करीना ने जो किया वह अपने 17 महीने के बेटे तैमूर के लिए किया है। बकौल करीना, ‘तैमूर को मेरी जरूरत है। मेरे लिए मेरा बेटा, पति और फैमिली पहले है और उसके बाद फिल्में।’ आपको यहां बतलाते चलें कि करीना और सैफ एक साथ शूटिंग नहीं करते हैं। ऐसा सिर्फ तैमूर के लिए है। मतलब साफ है कि तैमूर के लिए सैफ और करीना में डील हो चुकी है कि एक शूटिंग करेगा तो दूसरा घर में तैमूर के साथ रहेगा। अब चूंकि करीना की फिल्म रिलीज हो गई है तो सैफ अपनी फिल्म की शूटिंग अब शुरु कर सकते हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.