दो कबाड़ गोदामों में लगी भीषण आग, चारों ओर धुआं-धुआं.. दहशत का माहौल

कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र में कोयला नगर के रिहायशी इलाके में संचालित दो कबाड़ गोदामों में शनिवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। मौके पर पहुंची दमकल की पांच गाड़ियों ने आग बुझाने का काम शुरू किया। इसके बाद भी आग बुझाने के लिए दमकल की और गाड़ियां आती रहीं हैं।

मकराबर्टगंज निवासी शामिद स्क्रैप व्यापारी हैं। उनका कोयला नगर में कबाड़ का गोदाम है। शनिवार देर रात संदिग्ध परिस्थितियों में कबाड़ गोदाम में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई । देखते ही देखते आग बढ़ने लगी।

आग की लपटों ने बगल के कबाड़ गोदाम गणेशपुर निवासी अरमान के गोदाम को भी अपनी चपेट में ले लिया। आग की ऊंची-ऊंची लपटों से इलाके में दहशत का माहौल हो गया। पहले मौके पर पहुंची दमकल की दो गाड़ियों ने आग बुझाना शुरू किया, लेकिन आग पर काबू नहीं पाया जा सका।

बढ़ती आग को देख पुलिस और दमकल ने गोदाम के बगल के कुछ घरों को खाली कराया। जिससे कोई जनहानि न हो। लेकिन , बचाव कार्य के बाद आग फैलती ही चली जा रही थी। मौके पर करीब पांच दमकल की गाड़ियां आग पर  काबू पाने के प्रयास में जुटी रहीं।

आग पर काबू पाने के लिए जाजमऊ, किदवई नगर, मीरपुर से दमकल गाड़ियां पहुंचीं।  इलाके में तमाम कबाड़ गोदाम हैं, लेकिन सुरक्षा के लिए इंतजाम नहीं हैं। रात होने के  कारण आग बुझाने में खासी समस्या आ रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.