छात्रा को अगवा कर होटल में ले जाकर पिस्तौल के बल पर किया दुष्कर्म

 

पंजाब में जलालाबाद में कॉलेज की छात्रा को दो युवकों ने रास्ते से अगवा किया और फाजिल्का के एक होटल में पिस्तौल के बल पर उससे दुष्कर्म किया। आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते थे। पीड़िता के पेट में दर्द होने पर उसे अस्पताल में दाखिल करवाया तो पता चला कि वह पांच माह की गर्भवती है। उसकी नाजुक हालत देख डॉक्टरों ने फरीदकोट के मेडिकल कॉलेज रेफर किया है। पीड़ित परिवार ने पुलिस को शिकायत दी लेकिन अभी तक आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया गया है

पीड़िता ने बताया कि वह कॉलेज छात्रा है। जनवरी माह में वह कॉलेज से शाम चार बजे अपने दोपहिया वाहन पर घर लौट रही थी। रास्ते में बाइक सवार दो युवकों ने उसे अगवा कर फाजिल्का के होटल में ले गए, जहां उन्होंने पिस्तौल दिखाकर दुष्कर्म किया। साथ ही धमकी दी कि अगर इस बारे में किसी को बताया तो जान से मार दिया जाएगा।

शनिवार को पेट दर्द होने पर वह मां के साथ सिविल अस्पताल पहुंची। यहां डॉक्टर ने उसे बताया कि वह पांच माह की गर्भवती है तो युवती ने मां को सारी बात बताई। जब वह अपनी मां के साथ आरोपियों के घर गई तो उन्होंने धमकी दी… ‘जो करना है कर लो’। इसके अलावा उक्त आरोपियों ने उनको पिस्तौल दिखाकर जान से मारने की भी धमकी दी। पीड़ित परिवार ने पुलिस को शिकायत दी है। उनका कहना है कि उन्हें इंसाफ दिया जाए।

उधर, इस संबंध में जब जांच अधिकारी सब-इंस्पेक्टर वीरा रानी से बात की तो उनका कहना था कि फरीदकोट में पीड़ित युवती के बयान दर्ज किए जा रहे हैं। बयान के आधार पर आरोपियों पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.