बस और कार की टक्कर में 5 की मौत, कार काटकर निकालने पड़े शव, एक गंभीर घायल इंदौर में भर्ती

 

 

शाजापुर में यात्री बस और कार की आमने-सामने टक्कर हो गई। कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। चार गंभीर घायलों को जिला अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर रेफर किया। जहां इनमें से दो ने दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। शव और घायल बुरी तरह अंदर फंसे थे, जिन्हें कार काटकर बाहर निकाला गया। हादसा कृषि उपज मंडी के पास मंगलवार रात करीब 11 बजे हाईवे पर हुआ।

महामाया ट्रैवल्स की यात्री बस इंदौर से सारंगपुर जा रही थी। बस शाजापुर से निकली ही थी और सामने से आ रही कार से टक्कर हो गई। इस दौरान शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार शुजालपुर की ओर जा रहे थे। हादसे को देखकर मौके पर ही रुक गए। मंत्री के पीए ने सीएमएचओ और पुलिस को जानकारी दी। घायलों को अस्पताल भेजने के बाद मंत्री शुजालपुर के लिए रवाना हुए।

सभी युवक शाजापुर के निवासी

कार में सवार सभी सात युवक शाजापुर के रहने वाले हैं। ये सभी घर लौट रहे थे, तभी हादसा हो गया। हादसे में रहबर पिता मसूद निवासी पटेलवाड़ी महुपूरा, दानिश पिता सोहराब और अरहम पिता शकील बेग ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। इसके अलावा फरहान पिता फिरोज, रहबर पिता शरीफ और अर्शिल पिता शरीफ को प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में इंदौर रेफर किया गया। इनमें से फरहान पिता फिरोज और रहबर पिता शरीफ ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। अबूवकर पिता रहीम मंसूरी का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में लोग जिला अस्पताल पहुंच गए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.