अमृतसर से कटरा जा रही एक बस 50 फीट गहरी खाई में गिरी, 7 लोगो की हुई मौत 12 हुए घायल

 

पंजाब के अमृतसर से कटरा जा रही एक बस के गहरी खाई में गिरी खाई में गिरने से 7 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में 12 लोग घायल हो गये हैं। सभी घायलों को अस्पताल भेजा गया है। मृतकों की पहचान अभी नहीं हुई है।

जम्मू डीसी ने घटना में मरने वालों की संख्या को संशोधन किया है। पहले जहां मृतकों की संख्या 10 बताई जा रही थी, वहीं अब इस हादसे में मरने वालों की संख्या 7 बताई जा रही है।

जम्मू डीसी ने कहा कि अमृतसर से कटरा जा रही एक बस खाई में गिर गई। इसमें 7 लोगों की मौत हो गई और 4 गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों को सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में स्थानांतरित किया गया है। जबकि 12 अन्य घायलों का स्थानीय पीएचसी में इलाज किया जा रहा है।

बता दें कि पंजाब के अमृतसर से श्री माता वैष्णो देवी कटडा के लिए जा रही श्रद्धालुओं की बस झज्जर कोटली इलाके में एक पुल से नीचे गिर गई। पुल से खाई करीब 50 फीट गहरी बताई जा रही है। जिला आयुक्त जम्मू अवनी लवासा ने बताया कि इस हादसे में 7 यात्रियों की मृत्यु हुई है।

जबकि चार गंभीर रूप से घायल है। उन्होंने बताया कि बस में सवार 12 यात्रियों को स्थानीय प्राथमिक चिकित्सा केंद्र में उपचार के लिए भेजा गया है। जबकि गंभीर रूप से घायल यात्री जम्मू के राजकीय मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में भेजे गए हैं।

 

Leave A Reply

Your email address will not be published.