जाह्नवी के गले लग जब रोने लगीं खुशी

श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर की फिल्म ‘धड़क’ का ट्रेलर रिलीज हुआ तो उसके साथ ही ऐसे अनेक किस्से भी निकल पड़े जिन्हें सुनना और देखना सभी पसंद कर रहे हैं। इस दौरान ऐसा एक मूवमेंट भी आया जिसे देख सभी हैरान हैं। धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म धड़क में जाह्नवी की जोड़ी शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ खूब जम रही है।

यही वजह है कि फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिर भी सवाल तो यही है कि ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान जाह्नवी की छोटी बहन खुशी आखिर क्यों रोने लगी। दरअसल ‘धड़क’ के ट्रेलर लॉन्चिंग के दौरान पूरा कपूर खानदान मौजूद था।

यहां बोनी कपूर बेटी जाह्नवी और खुशी के साथ पहुंचे थे, वहीं बोनी के छोटे भाई और अभिनेता संजय कपूर अपनी फैमिली के साथ नजर आए। अनिल कपूर बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ कार्यक्रम में मौजूद थे। ट्रेलर लॉन्चिंग के बाद सभी जाह्नवी को बधाईयां दे रहे थे, इसी बीच खुशी की आंखों में आंसू देख जाह्नवी उसे गले लगा लेती है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि खुशी की आंखों में वाकई खुशी के आंसु हैं, ऐसे में जाह्नवी उन्हें गले लगाती हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.