डायनामोज से जुड़े डिफेंडर नारायण दास

नई दिल्ली  । इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के चौथे सीजन में एफसी गोवा के लिए खेलने वाले डिफेंडर नारायण दास अब दिल्ली डायनामोज के लिए खेलते दिखेंगे। आईएसएल के पांचवें सीजन से पहले डायनामोज ने दास के साथ लम्बे समय के करार किया है।

पांचवें सीजन के शुरु होने से पहले डायनामोज ने दास के रूप में पांचवें भारतीय खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ा है। गौरतलब है कि साल 2012 में पाएलान ऐरोज के साथ अपना करियर शुरू करने वाले 24 साल के दास ने एफसी गोवा के डिफेंस में काफी अहम भूमिका निभाई है और उसके लिए 19 मैच खेले हैं। वह आईएसएल के अलावा आई-लीग क्लब डेम्बो और ईस्ट बंगाल के लिए भी खेल चुके हैं।
दिल्ली टीम के साथ करार के बाद दास ने कहा, मैं अपने करियर की नई चुनौतियों के लिए तैयार हूं। डायनामोज ने पांचवें सीजन के लिए एक मजबूत टीम खड़ी की है और अब हमें नए सीजन का बेसब्री से इंतजार है। नारायण के अलावा डायनामोज ने बिक्रमजीत सिंह, डेनियल लाललिम्पुइया, सियाम हंगाल और राणा घरामी के साथ करार किया है।

दास राष्ट्रीय टीम में शामिल प्रीतम कोटाल के साथ डायनामोज की रक्षापंक्ति को मजबूती प्रदान करेंगे। दास भारत के लिए खेल चुके हैं। टाटा फुटबाल अकादमी की उपज दास भारत के लिए 24 मैच खेल चुके हैं और वह हाल ही में इंटरकांटिनेंटल कप जीतने वाली टीम का हिस्सा थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.